Select your Language: हिन्दी
World

पाकिस्तानी टीम ने बांग्लादेश की धरती पर गाड़ा अपना झंडा, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को देनी पडी सफाई

तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश पहुँची हुई है। वहाँ पर सीरीज के शूरू होने से पहले हर देश की टीम अभ्यास करती है। लेकिन वहाँ पर पाकिस्तान ने अभ्यास सत्र के दौरान ऐसा काम किया की पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड को सफाई देनी पड़ी।

अपने पहले एक अभ्यास सत्र के दौरान पाकिस्तान की टीम ने मीरपुर मैदान पर अपना झंडा गाड़ दिया जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस फैसले से बड़ा विवाद पैदा हो गया और बांग्लादेश के कई प्रशंसकों ने इसे देश की आजादी के स्वर्ण जयंती समारोहों से पहले राजनीतिक कदम बताया।

एक प्रशंसक ने कहा, ‘कई देश कई बार बांग्लादेश आये हैं और अनेक मैच खेले हैं लेकिन किसी ने भी अभ्यास सत्र में अपने देश का झंडा जमीन पर नहीं गाड़ा। ऐसा क्यों किया गया। वे क्या साबित करना चाहते हैं।’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मामले को तूल पकड़ता देख सफाई में कहा कि पिछले दो महीने से वे टीम के अभ्यास के दौरान देश का झंडा जमीन में गाड़कर खेल रहे हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। दूसरी ओर, बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में चार नए चेहरों को जगह दी है।

Related Articles

Back to top button