Select your Language: हिन्दी
राजनैतिक

पाकिस्तान के मामले को लेकर फिर घिरे सिध्दू, इमरान क को बताया बड़ा भाई

पाकिस्तान के मामले को लेकर सिध्दू एक बार फिर घिरते नजर आ रहे हैं. उनके कारनामे को लेकर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उनके ऊपर निशाना साधा है. दरअसल पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज गुरुद्वारा करतारपुर साहिब मत्था टेकने पहुंचे. वहाँ पहुँच कार सिध्दू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान की बड़ाई करते हुवे बड़ा भाई बताया.

सिध्दू के पाकिस्तान के विडियो लेकर अमित मालवीय ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहते हैं. आईटी सेल के प्रमुख ने आगे कहा, पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी.’उन्होंने इस मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा, क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर सिद्धू को चुना.

करतारपुर पहुंचे सिद्धू का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसमें पाकिस्तानी अधिकारियों को उनका स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. सिद्धू ने इस दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर कहा कि वह उनके बड़े भाई हैं और उन्हें इमरान खान से बहुत प्यार मिला है. वीडियो में करतारपुर पहुंचे सिद्धू पर पाकिस्तानी अधिकारियों ने फूल बरसाए.

Related Articles

Back to top button