Select your Language: हिन्दी
Entertainment

अक्षय, धनुष और सारा की ‘अतरंगी रे’ का मोशन पोस्टर आया सामने, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार, सारा अलीखान और धनुष की ‘अतरंगी रे’ मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ गया. फिल्म का ट्रेलर 24 नवम्बर को रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में एक दिन पहले फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आने से दर्शकों में उत्सुकता काफी बढ़ गयी है. अक्षय और सारा के फैन्स को भी इस फिल्म का काफी दिनों से इंतज़ार है . अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल निभाने वाले किरदारों, अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान का लुक भी जारी कर दिया है। साथ ही बताया गया है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की स्टार कलाकार सारा ने एक एक करके फिल्म के सभी कलाकारों का परिचय कराया है उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पेज से सभी लीड किरदारों का परिचय करवाया है।

उन्होंने सबसे पहले धनुष का लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, मिलिए विष्णु से, हमारा पहला कैरेक्टर। ये किसी भी एक्टर द्वारा प्ले किया जा सकता था, नेशनल अवॉर्ड्स से थलाइवा कहे जाने वाले, ये हर किसी को खुश रखते हैं। जी हां, आपने सही पहचाना, ये धनुष हैं। पोस्टर में धनुष एक आम यंग लड़के की तरह नजर आ रहे हैं।

दूसरा उन्होंने अक्षय कुमार के किरदार को दिखाया है, जिसमें वो कभी राजा की तरह तो कभी ढोल बजाते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, अतरंगी स्टाइल में एंट्री करते हैं हर बार। नेक्स्ट लेवर एनर्जी, अद्भुत प्यार। उनके सामने सब मान लें हार। तो हो जाइए तैयार, टू मीट मिस्टर अक्षय कुमार।


और अंत में सारा ने आपने ही किरदार यानी रिंकू से मुलाकात करवाई है। इसके साथ उन्होंने लिखा, और आखिरकार समय आ चुका है रिंकू से मिलने का। इसे अपना सारा प्यार दीजिए और ये आपको धन्यवाद कहेगी। बिहार से आई है ये छोरी, और ये दिल है ऑफ दिस अतरंगी लव स्टोरी।

Related Articles

Back to top button