Select your Language: हिन्दी
राजनैतिक

मोदी योगी के वायरल फोटो पर उदित राज का बड़ा तंज, ये महाशय जिससे लिपटे वो निपटे

उदित राज भी कभी बीजेपी के चहेते रहे हैं, लेकिन 2019 आते-आते बात बिगड़ गयी और भाजपा ने इनका टिकट काट दिया। इसके बाद बीच चुनाव में ही ये कांग्रेस में शामिल हो गए थे। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उदित राज बीजेपी में दलित फेस के तौर पर देखे जाते थे। भाजपा से सांसद थे, और पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करते रहते थे। फिलहार उदित इस समय कांग्रेस के नेता बने हुवे हैं। उदित राज ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की हाल ही में आई तस्वीरों पर तंज कसा है। स समय जो योगी मोदी को फोटो वायरल होकर चर्चा में बनी हुई उस पर कांग्रेस नेता उदित राज ने तंज कसा है। उदित राज ने जिनका भी फोटो शेयर किया है, वो उस समय अपने-अपने देश में सत्ता के शिखर पर थे। जिसके बाद अगले ही चुनाव में सभी को हार का सामना करना पड़ा।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में पीएम मोदी, सीएम योगी के कंधों पर हाथ रखे, टहलते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को खुद सीएम योदी ने ट्वीट किया था। फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लिखा- “हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है”।

यहाँ आप जान लीजिये आखिर उदित राज के बातों में इतना उत्साह क्यों झलक रहा है।इसी को लेकर उदित राज ने पीएम मोदी की ट्रंप के साथ, नवाज शरीफ के साथ, नेतन्याहू के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- “लोगों की आम राय है कि जिसके साथ ये महाशय लिपटे वो निपटा”। दरअसल उन्होंने जिनका भी फोटो शेयर किया है, वो उस समय अपने-अपने देश में सत्ता के शिखर पर थे। ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति थे। नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और और नेतन्याहू भी इजराल के प्रधानमंत्री थे। लेकिन अगले ही चुनाव में सभी को हार का सामना करना पड़ा और आज वो ना केवल सत्ता से बेदखल हैं, बल्कि कई गंभीर आरोपों का सामना भी कर रहे हैं। इन्हीं सब घटनाओं को लेकर उदित राज ने योगी आदित्यनाथ को इशारों ही इशारों में चेताया है।

Related Articles

Back to top button