Select your Language: हिन्दी
Entertainment

केआरके का दावा, फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ इस दशक की सबसे घटिया फिल्म

अपने आप को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने फिल्म का रिव्यू जारी किया है। जिसमे कमाल ने जॉन इब्राहिम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को इस साल की ही नहीं बल्कि इस दशक की ही सबसे घटिया फिल्म बता डाला।

बॉलीवुड एक्टर जॉन इब्राहिम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ कल यानी 25 नंवबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर जॉन का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएगी या नहीं ये तो कल रिलीज़ होने की बाद ही पता चलेगा।

लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही कमाल आर ख़ान ने फिल्म का रिव्यू जारी कर दिया है। केआरके ने ‘सत्यमेव जयते 2’ को घटिया फिल्म बताते हुए टॉर्चर बताया है। कमाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केआरके ‘सत्यमेव जयते 2’ का रिव्यू करते हुए लिखा, ‘आज प्रोड्यूसर ने क्रिटिक्स के लिए ‘सत्यमेव जयते 2’ का शो रखा। फिल्म का रिव्यू है कि इस दशक की सबसे घटिया फिल्म है। ये लोगों के सिर में दर्द कर देगी। फिल्म को फिर भी बर्दाश्त किया जा सकेगा अगर एडिटर इसका 2nd हाफ पूरा डिलीट कर दें क्योंकि 2nd हाफ पूरा भाभी जी दिव्या के लिए बनाया गया है। इसकी कॉमेडी, गाने और डायलॉग टॉर्चर हैं’।

Related Articles

Back to top button