Select your Language: हिन्दी
Entertainment

रियलिटी शो बिग बॉस के एलिमिनेशन के तरीके पर भड़के फैन्स, नहीं रास आया लोगों को ताबूत वाला आइडिया

वैसे तो टीवी पर सबसे विवादित रियलिटी शो का नाम लिया जाये तो उसमे बिग बॉस का पुराना नाता है। इस शो हमेशा कुछ न कुछ चौंकाने वाला होता रहता है और यही शो को चलाने का तरीका भी है। इसी के चलते ये टीवी शो सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन इस बार के शो की TRP के मामले में बिग बॉस की हालत काफी खराब चल रही है और ये रियलिटी शो टॉप 10 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। शायद इसी को लेकर इस बार मेकर्स ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे लेकर जमकर बवाल मचा हुआ है। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसे लेकर लोग नाराज हो गए हैं।

दरअसल इस प्रोमो में मेकर्स ने एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट को ताबूत में सुलाकर बाहर करने की प्रक्रिया दिखाई है। मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को बाहर करने के लिए ताबूत का इस्तेमाल किया है। बस इसी प्रोमो पर फैंस गुस्सा हो गए हैं और उनका कहना है कि टीआरपी के लिए ऐसे मौत का मजाक बनाना सही नहीं है। एक शख्स ने लिखा कि अब हम कॉफिन के इस्तेमाल को भी सेलिब्रेट करेंगे। ऐसे क्रिएटिव राइटर्स को नौकरी से निकाल देना चाहिए। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि क्रिएटिव टीम के पास कोई दूसरा आईडिया नहीं है क्या? जीते जी कॉफिन में डाल रहे हैं। ये बेहद अजीब है।

तो इतना साफ़ है कि जो भी कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होगा उसे ताबूत में लिटाकर विदा कर दिया जाएगा। होता क्या है शो का हिस्सा बनने वाले हर कंटेस्टेंट की गजब की फैन फॉलोइंग होती है और इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट टीव के लोकप्रिय स्टार्स होते हैं। ऐसे में इन स्टार्स के फैंस काफी ज्यादा भड़क चुके हैं और शो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर शो के इस प्रोमो को लेकर काफी नेगेटिव कॉमेंट्स मिल रहे हैं। लोगों का कहना है कि मनोरंजन के नाम पर ताबूत दिखाना गलत है। मेकर्स ने इस प्रोमो के साथ कैप्शन लिखा, ‘आज BB15 के घर में छाएगा एलिमिनेशन का काला बादल। क्या घर वाले खुद के सर्वाइवल के लिए चढ़ाएंगे रिश्तों का बलिदान? जानने के लिए देखिए बिग बॉस

Related Articles

Back to top button