Select your Language: हिन्दी
Entertainment

स्कूल से ही प्यार में पड़ गईं थीं शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी

वैसे तो अब तक फ़िल्मी खबरों में सोनाक्षी सिन्हा की शादी या रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई खास खबरें नहीं आई हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड में उनकी छवी अब तक इन सभी मामलों से दूर ही रहा है. लेकिन अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सोनाक्षी स्कूल के प्यार को अब तक भुला नई पायी हैं .हालंकि रिपोर्ट में किसी का नाम नहीं बताया गया है लेकिन उनके बातों से माना जा रहा है कि वह कोइ और नहीं बल्कि सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा हो सकते हैं.

बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं, उन्हें तभी सच्चा प्यार हो गया था. लेकिन, उन्होंने ग्रेजुएशन पूरी करते ही उस लड़के को ओके बाय कह दिया. उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार काफी गंभीर था, जो तकरीबन 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. हालांकि उन्होंने इस लड़के का नाम रिवील नहीं किया. माना जा रहा है कि उनका इशारा बंटी सचदेवा की तरफ है.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले सीरियस रिलेशनसिप के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस समय मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मैं पहले सीरियस रिलेशनशिप में आई थी.

Related Articles

Back to top button