Select your Language: हिन्दी
Entertainment

जैकलीन फर्नांडिस बढ़ सकती है मुश्किलें, नोरा फतेही का भी नाम आया सामने

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस मुश्किलों में फसती नजर आ रहीं हैं। खबर है कि ईडी बहुत जल्द ही समन भेजने वाले है। मामला नाम 200 करोड़ रूपये से जुड़ा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस के खिलाफ सात हजार पन्नों का चार्जशीट दायर की है। खबर है कि जैकलीन विदेश यात्रा के लिए जा रहीं थीं, लेकिन उन्हें यात्रा से ठीक पहले अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोक लिया गया है जिससे ईडी अपने जांच का दायरा बढ़ा सके।

टीओआई के अनुसार, जैकलीन को हाल ही में इमीग्रेशन अधिकारियों ने मुंबई हवाई अड्डे पर रोक दिया था और उन्हें घर जाने के लिए कहा गया है। एयरपोर्ट सुरक्षा बल ने ईडी द्वारा लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद कार्रवाई की थी। ईडी ने जैकलीन को देश छोड़ने की इजाजत नहीं दी है। साथ ही उन्हें ईडी के सामने दिल्ली में पूछताछ के लिए पेश होना होगा। इसके लिए ईडी जल्द ही अभिनेत्री को समन जारी करेगा।

ख़बरों की माने तोचार्जशीट में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। चार्जशीट में कॉनमैन सुकेश ने पूछताछ में बताया कि उसने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये और नोरा फतेही को एक शानदार कार गिफ्ट की है। गिफ्ट में 52 लाख रुपये का घोड़ा और पर्सियन बिल्ली दी है। जिसकी कीमत 9 लाख रुपये है।

Related Articles

Back to top button