Select your Language: हिन्दी
Entertainment

उर्फी जावेद को लोगों ने दिया ज्ञान, बोले अपने कपड़े दान कर दो

इंटरनेट पर अपने बोल्ड और बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट करने वाली उर्फी जावेद को आखिर कार यूजर्स ने कपड़ो पर ज्ञान दे ही दिया है. यूजर्स कई बार उनको छोटे कपड़े नहीं पहने की सलाह दे चुके हैं। उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरों पर ट्रोल करते हुए यूजर्स अक्सर उनसे पूछते हैं कि उनको शर्म नहीं आती क्या? लेकिन इसके बाद भी उर्फी जावेद यूजर्स को अपनी हॉटनेस दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं।
इससे पहले भी इंटरनेट सेंसेशन, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हालांकि, यह भी सच है कि वह अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट पर ट्रोल होती हैं।

अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक डीआईवाई वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बता रही हैं कि स्टॉकिंग्स से टॉप कैसे बनाया जाता है। उर्फी ने त्वचा की कलर का मोजा लिया और उसे कैंची से काटकर टॉप बनाया फिर उसे पहना एवं कैमरे के सामने पोज दिया। उर्फी के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 93 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर जमकर टिप्पणियां आ रही हैं।

यूजर्स ने लिखा- इनको कपड़े दान कर दो उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि इनको कपड़े दान कर दो।

Related Articles

Back to top button