Entertainment

सबरीमाला मंदिर पहुँचने के तरीके से ट्रोल हुवे अजय देवगन, एक्टर विवेक ओबेरॉय से की तुलना

खबर है कि अजय देवगन केरल स्थित सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे जिसकी कुछ तस्वीर भी सामने आई है। जिसमे उन्होंने मंदिर में दर्शन के अनुसार उन्हेंने काले रंग के कपड़े पहने हुवे हैं। इसके लिए उन्होंने मंदिर के नियमों का भी पालन किया। जिसमे अजय देवगन 11 दिन चटाई पर सोए, काले रंग के कपड़े पहने, वेज खाना खाया, और नंगे पैर ही रहे। अजय देवगन ने इन 11 दिन शराब और परफ्यूम से भी दूरी बनाए रखी ताकि पूजा पाठ में कोई विघ्न ना पैदा हो।

लेकिन इन्ही तस्वीरों में से एक तस्वीर को लेकर अजय देवगन ट्रोल हो गए हैं। जिसमें उन्हें कुछ लोग कंधों पर लेकर मंदिर की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। अजय देवगन का ये वीडियो फैंस को चौंका रहा है और वो एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। अजय देवगन को इस वीडियो के लिए ट्रोल करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्मों में बड़े-बड़े एक्शन सीन्स परफॉर्म करने वाले अजय देवगन के अंदर इतनी ताकत भी नहीं है कि वो खुद कुछ कदम चल पाएं।

केरला के एक लोकल न्यूज चैनल के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। इन कमेंट्स में अजय देवगन की आलोचना की गई है। ज्यादातर लोग उन्हें विवेक ओबरॉय से कम्पेयर कर रहे हैं जो पिछले 18 सालों से लगातार सबरीमाला मंदिर दर्शन करने के लिए जाते हैं। बताया जाता है कि विवेक ओबरॉय अपने पैरों पर चलकर दर्शन करने के लिए पवित्र मंदिर की चढ़ाई करते हैं।

हालांकि इस पर अजय देवगन की टीम की तरफ से सफाई दी गयी है की अजय देवगन ने हेल्थ इश्यू के चलते पालकी में बैठने का फैसला लिया था। उन्हें कुछ परेशानी थी, जिस कारण उन्होंने पालकी में बैठकर मंदिर की चढ़ाई की, वरना वो पैदल ही मंदिर तक का सफर तय करते।

 

Related Articles

Back to top button