Gujarat

गुजरात के रापर में एक अनजान युवक ने जबरदस्ती मनाया नाबालिक बच्ची का जन्मदिन

रापर तहसील में एक युवक जिसका नाम रहीम हनीफ शेख बताया जा रहा है उसने 21 फरवरी 2022 को स्थानीय स्कूल में जाकर 11 साल की नाबालिक लड़की का जबरदस्ती जन्मदिन मनाया। आरोपित व्यक्ति की उम्र 30 साल के करीब बताया जा रहा है।

आरोप है की 21 फरवरी को रहीम हनीफ शेख ने स्कूल में जाकर शिक्षक को बताया कि मैं इस लड़की का चाचा हूं और यह लड़की मेरी भतीजी है जिसके बाद स्कूल के शिक्षक ने भी बिना किसी भी तरह के जांच और पूछताछ के इस व्यक्ति को सीधे बच्ची के पास जाने दिया। बच्ची के पास जाकर रहीम ने बच्ची को चॉकलेट का पैकेट और आई लव यू लिखा हुआ एक गिफ्ट का पैकेट दिया। पैकेट देने के बाद रहीम ने बच्ची के साथ जबरदस्ती सेल्फी फोटो भी ली। इसके बाद आरोपी रहीम हनीफ शेख स्कूल से चला गया। इतना ही नहीं यहाँ से जाने के बाद इस व्यक्ति ने परिवार वालों को शिकायत ना करने के लिए धमकी देते हुवे कहा की यदि तुमने पुलिस में शिकायत की तो मैं तुम्हारे परिवार वालों का इधर रहना मुश्किल कर दूंगा।

खबर फ़ैलने के बाद हिंदुत्ववादी संस्था में आक्रोश फ़ैल गया। हिंदू युवा वाहिनी गुजरात अध्यक्ष देवनाथ बापू ने कहा की आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। जिसके बाद इन लोगों ने परिवार की मदद करते हुवे 23 फरवरी को रहीम हनीफ शेख के खिलाफ रापर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई. जिसमें रापर पुलिस इंस्पेक्टर एम. एन. राणा ने त्वरित कार्यवाही करते हुवे आरोपी रहीम को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर राणा ने बताया कि हमने आरोपी के खिलाफ पोक्सो धारा लगाई है और हम इसमे जितना हो सकेगा उतनी कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेंगे।

इसके अलावा सभी लोग मिलकर रापर मामलतदार को आवेदन पत्र भी दिया है। जिसमे हिंदू युवा वाहिनी गुजरात अध्यक्ष-देवनाथ बापू, बजरंग दल प्रमुख- रविराज सिंह राजपूत, विश्व हिंदू परिषद रापर तहसील प्रमुख-जग्गूभा जाडेजा, हिंदू युवा संगठन रापर तहसील प्रमुख- मेरूभा राजपूत, भारत विकास परिषद रापर तहसील प्रमुख-दिनेश भाई सोनी भी मौजूद रहे।

रापर से हमारे प्रतिनिधि सुरज लोहार की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button