Entertainment

निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के समर्थन से लॉन्च किया क्रिएटिव स्टूडियो, ‘ओपनिंग इमेज’

तुम्हारी सुलु’ और हाल ही में हिट ‘जलसा’ जैसी सफल फिल्मों के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक, सुरेश त्रिवेणी ने भारत के प्रमुख निर्माताओं में से एक, अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के साथ सभी माध्यमों में कॉन्टेंट बनाने और निर्माण करने के लिए साझेदारी की।

मुंबई, 20 अप्रैल 2022: मनोरंजक ड्रामा थ्रिलर, ‘जलसा’ ने 18 मार्च 2022 को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के ठीक बाद सुर्खियां बटोरीं। अपनी आकर्षक कहानी, बेहतरीन प्रदर्शन और त्रुटिहीन निर्देशन द्वारा संचालित, फिल्म ने बनाई दर्शकों के साथ एक प्रभावशाली संबंध और दुनिया भर में आलोचकों और प्रशंसकों से उत्कृष्ट समीक्षा प्राप्त की। फिल्म की सफलता के बाद, फिल्म के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने अब अपने क्रिएटिव स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस, ‘ओपनिंग इमेज’ के गठन की घोषणा की है, जिसे विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित किया जाएगा।

‘ओपनिंग इमेज’ के तहत, सुरेश त्रिवेणी फिल्मों और सिरीज़ में फैले कंटेंट डेवलपमेंट पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ सभी कार्यों से प्रतिभा की एक मज़बूत टीम बनाने के लिए तैयार हैं। ओपनिंग इमेज एक सिरे से दूसरे सिरे तक इकाई होगी जिसमें एक आइडिया से स्क्रीन तक काम करने की क्षमता होगी। नवगठित कंपनी में फिल्मों और सिरीज़ का एक रोमांचक लिस्ट पहले से ही विकास के अधीन है और सूची में सुरेश के अपने अगले निर्देशन के साथ-साथ कॉन्टेट भी शामिल है जिसे वह दिखाने के लिए तैयार है। क्रिएटिव स्टूडियो अपनी तरह की पहली स्क्रिप्ट लैब की भी मेज़बानी करेगा जो रचनाकारों को सहयोग करने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम लेखकों और रचनात्मक दिमागों के साथ अपने विचारों को विकसित करने में सक्षम बनाएगा।

ओपनिंग इमेज स्टूडियो और प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करने के लिए तैयार है जो सभी आकारों और आयामों की स्क्रीन पर उच्च गुणवत्ता वाली कहानियों को लाने के अपने दृष्टिकोण को साझा करते हैं और भाषा और शैली-अज्ञेयवादी हैं।

सुरेश त्रिवेणी के उद्यम का समर्थन अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट की अपने निर्माता भागीदारों को समर्थन और सक्षम करने और उच्च क्षमता वाली प्रतिभाओं को विकसित करने की प्रतिबद्धता में एक और कदम है।

ओपनिंग इमेज के लॉन्च के बारे में उत्साहित सुरेश त्रिवेणी कहते हैं, “‘ओपनिंग इमेज’ का विचार प्रतिभा-लेखकों, फिल्म निर्माताओं, तकनीशियनों को सशक्त बनाना है। ताज़ा, विशेष पेशकश करने के लिए और दुनिया भर के दर्शकों के लिए तैयार की गई ओरिजिनल कहानियां। ओपनिंग इमेज के पीछे की दृष्टि विघटनकारी कहानियों को क्यूरेट करना और रचनाकारों, विशेष रूप से ताज़ा और युवा प्रतिभाओं को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट और विक्रम के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए मुझे खुशी हो रही है अगले स्तर तक और उनमें मुझे अपनी दृष्टि के लिए सही समर्थक मिले हैं”।

अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​कहते हैं, “अबुंदन्शीया एंटरटेनमेंट कहानियों की शक्ति और कहानीकारों की दृष्टि में विश्वास करता है। इस तत्वज्ञान को काम के शरीर में दृढ़ता से प्रदर्शित किया जाता है जिसे टीम अबुंदन्शीया ने अपनी युवा यात्रा में दिया है, जिसे फिल्म जलसा की हालिया सफलता हाइलाइट करती है। सुरेश एक शानदार सहयोगी और दोस्त रहे हैं और मुझे गर्व है कि अब हम अपने रिश्ते में अगला कदम उठा रहे है’ओपनिंग इमेज’ लॉन्च करते हुए। मैं ओपनिंग इमेज के वादे और क्षमता से उत्साहित हूं। ‘सुरेश और टीम के लिए दुनिया को अपनी कहानियों के ब्रांड को बताने की प्रतीक्षा और ज्यादा नहीं कर सकता”।

Related Articles

Back to top button