Entertainment

कन्फर्म – भुवन बाम ढिंडोरा के दूसरे सीज़न के साथ वापस लौटेंगे!

भुवन बाम अपनी स्वतंत्र वेब सिरीज़, ढिंडोरा को YouTube पर लॉन्च करने वाले पहले भारतीय डिजिटल कॉन्टेंट निर्माता बन गए, जो दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई। यह शो न केवल दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, बल्कि आधा बिलियन के करीब देखने वाला एकमात्र भारतीय YouTube ओरिजिनल बन गया है। पहले सीज़न के समापन के बाद की मांग को आगे बढ़ाते हुए, शो के निर्माताओं ने अब पुष्टि की है कि वास्तव में सिरीज़ आधिकारिक तौर पर दूसरे सीज़न के लिए वापस आ रही है। सिरीज़ पे पहले ही काम शुरू हो चुका है और शो की शूटिंग 2022 के अंत में होने की उम्मीद है। पहले सीज़न का निर्देशन हिमांक गौर ने किया था, जो जल्द ही भुवन के पहले आधिकारिक OTT डेब्यू, डिज़नी + हॉटस्टार के साथ ताज़ा खबर के लिए भी तैयार है। रोहित राज द्वारा निर्मित किया जा रहा है, जो बीबी की वाइन प्रोडक्शंस के सह-संस्थापक हैं।

भुवन आगे कहते हैं, “हमने इस शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के सरल उद्देश्य से ढिंडोरा की शुरुआत की, इस बार कहानी में एक साथ बुने गए पात्रों के एक दिलचस्प सेट के इर्द-गिर्द एक वेब-शो सेट किया गया। इस शो को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। और हम सभी के प्यार के लिए आभारी थे। हमने इस शो के अगले सीज़न पे पहले ही काम शुरू कर दिया है और मैं उन प्यारे पात्रों को जल्द ही सभी के स्क्रीन पर वापस लाने के लिए उत्साहित हूं।”

‘ढिंडोरा’ एक मध्यमवर्गीय परिवार की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। शो के पहले सीज़न में 8 एपिसोड हैं, जो YouTube पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। शो को IMDB पर 9.8 की उत्कृष्ट रेटिंग भी मिली है।

Related Articles

Back to top button