Entertainment

गायक स्टेबिन ने पना लव ट्रैक ‘जाना’ लॉन्च किया

काफी वक्त से जानी के साथ काम करना चाहता था और यह इस गीत के द्वारा सच हो गया है – गायक स्टेबिन ने इस विशेष बातचीत में अपना लव ट्रैक ‘जाना’ लॉन्च किया

क्या हम वास्तव में स्टेबिन बेन को नया लव गुरु कह सकते हैं? यह वास्तव में स्टेबिन बेन के लिए सफलता की बारिश कर रहा है और निश्चित रूप से वह सबसे प्रमुख व्यक्तित्व और एक प्रतिभाशाली गायक में से एक है जिसे दुनिया हाल के दिनों में देख रही है। स्टेबिन बेन का जाना ट्रैक आखिरकार आ गया है और इसमें वह सब कुछ है जो एक संगीत प्रेमी चाहता है।

गीत और लिरिक्स जानी द्वारा रचित हैं जो कई हिट एल्बमों से जुड़े रहे हैं। जाना के साथ, स्टेबिन और जानी दोनों पहली बार एक साथ आए हैं। गायक और कलाकार, स्टेबिन बेन काफी वक्त से जानी के साथ आना चाहते थे और यह इस गीत के साथ सच हो गया है।

हमारे साथ एक विशेष बातचीत में, स्टेबिन बेन ने कहा , “अभिव्यक्ति की शक्ति वास्तविक है। मुझे आखिरकार जानी के साथ काम करने का मौका मिला। हर गीत मेरे लिए खास है, लेकिन इससे खुशी का सार और भी बढ़ जाता है। काम्या जो मेरे अपोजिट है एक अद्भुत सह-कलाकार रही है । यह गीत अब आउट हो गया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक और मेरे प्यारे प्रशंसक जाना के लिए अपना प्यार और समर्थन साझा करेंगे।”

गाने को हाल ही में लॉन्च किया गया था। करण कुंद्रा भी लॉन्च के लिए आए जहां उन्होंने अपने दोस्त स्टेबिन बेन के लिए अपना प्यार और समर्थन बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button